वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान पर साधा निशाना कहा ” हम तो हैं बाप उनके”, अमिताभ बच्चन और सौरव गांगुली लगे हंसने !

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि केबीसी का तेरवा सीजन चल रहा है। इस इस सीजन का शानदार शुक्रवार वाला एपिसोड इस शुक्रवार को होने वाला है जिसमें भारत के जाने-माने खिलाड़ी और सेलिब्रिटी केबीसी में इसको खेलने आएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इस एपिसोड में जीती गई राशि को सामाजिक कार्यों के लिए उपयोग में लिया जाएगा। हाल ही में इस एपिसोड का एक प्रमुख वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग इस एपिसोड के चीफ गेस्ट होने जा रहे हैं।

प्रोमो का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें देखा गया है कि अमिताभ बच्चन के साथ सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग काफी हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं और दर्शक भी इन सब का मजे से लुफ्त उठा रहे हैं। इस प्रोमो के दौरान अमिताभ बच्चन वीरेंद्र सहवाग से पूछते हैं कि अगर आप पाकिस्तान के खिलाफ जीतेंगे तो आपका रिएक्शन कैसा होगा।

इस बात पर वीरेंद्र सहवाग ने जवाब देते हुए कहा कि आपकी एक फिल्म आई थी शहंशाह उसका एक बहुत ही मशहूर डायलॉग है ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं’ यह बात कह कर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि हम उनके बाप हैं।

वीरेंद्र सहवाग के ऐसे जवाब पर वहां पर बैठे हुए भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और अमिताभ बच्चन जोर जोर से हंसने लग जाते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन वीरेंद्र सहवाग से दूसरा सवाल करते हैं कि हमने सुना है कि आप खेलते समय काफी गुनगुनाते हैं। इस पर सहवाग एक बहुत ही लोकप्रिय गाना है चला जाता हूं किसी की धुन में यह सेट पर गुनगुनाने लगते हैं।

इसके बाद अमिताभ बच्चन पूछते हैं कि अगर फील्डिंग में किसी से कह छूट जाए तो क्या होगा इस पर विरेंद्र सेहवाग सौरव गांगुली की तरफ देखते हैं और हंसते हुए कहते हैं कि अगर कोच ग्रेग चैपल हो तो यह गाना फिर जाएगा कि अपनी तो जैसे तैसे कट जाएगी आपका क्या होगा जनाबे आली।