पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान – मैं नहीं चाहता इस बार MI चैंपियन बने, RCB या DC बने विनर !

यूएई में आई पी एल 2021 का दूसरा चरण खेला जा रहा है जिसमें काफी रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं। इस बार 5 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस की टीम बेहद नाजुक दिखाई दे रही है और उनका प्रदर्शन भी इस साल काफी खराब रहा है। वर्तमान समय में मुंबई इंडियंस की हालत ऐसी है कि उसे प्लेऑफ में जाने के लिए बचे हुए तीनों मैच में जीतना बेहद जरूरी है।

हाल ही में एक पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान सामने आया है जिसके अनुसार वह नहीं चाहते कि मुंबई इंडियंस इस बार चैंपियन बने जी हां हम बात कर रहे हैं भारत के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बारे में, जिन्होंने हाल ही में क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह नहीं चाहते कि इस बार मुंबई इंडियन चैंपियन बने।

सहवाग – कोई नई टीम होनी चाहिए इस बार चैंपियन

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज सहवाग एक जाना माना चेहरा है। संन्यास की घोषणा करने के बाद से सहवाग सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहते हैं और अपने फ्रेंड्स के साथ अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी चीजें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि “मैं नहीं चाहता कि मुंबई इंडियंस बार चैंपियन बने क्योंकि इस साल एक नई टीम आगे जानी चाहिए और इसमें बेंगलुरु दिल्ली और पंजाब की टीम हो सकती है।”

आपको बता दें कि फिलहाल आईपीएल की पॉइंट टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स प्रथम स्थान पर बनी हुई है और उसके 18 अंक हैं इसके अलावा दूसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स है और तीसरे स्थान पर विराट कोहली की आरसीबी टीम है चौथे स्थान पर अभी तक काफी टीमें दावेदार हैं लेकिन फिलहाल केकेआर इस स्थान पर मौजूद है।