वीडियो: रोनाल्डो की तरह डेविड वॉर्नर ने COCA COLA बोतल हटाने की कोशिश, ICC ने वापस रखवाई टेबल पर बोतल !

दोस्तों आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का सफर बहुत रोमांचक मोड़ पर है। जिसमे हमे टीमों के बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिल रहे है। दोस्तो में हाल ही में आई खबर के मुताबिक गुरुवार को हुए ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के मैच के बाद डेविड वार्नर में रोनाल्डो को तरह हरकत की। और ऐसा करने पर उन्हें कैमरे में पकड़ लिया।

दरअसल आपको बता दे, की 28 अक्टूबर गुरुवार को हुए ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच जबरदस्त मैच हुआ। जिसमे ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। और उनका ये फैसला उनके लिए जीत का कारण बना। और श्रीलंका को 7 विकेट के नुकसान कर हार का सामना करना पड़ा। बता दे, की श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए, 6 विकेट गवा दिए। और 154 रन बनाए। तो वही ऑस्ट्रेलिया ने इस लक्ष्य जबरदस्त तरीके से पूरा किया। और श्रीलंका को हराने कामयाब रही।

ऑस्ट्रेलिया लगातार 2 मैचों में जीत हासिल करने के बाद अंकतालिका में दूसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली है। और वही ग्रुप 1 में इंग्लैंड पहले नंबर विराजमान है। बता दे, की ऑस्ट्रेलिया के जबरदस्त खिलाड़ी डेविड इस समय अपने फॉर्म पर नहीं चल रहे हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने श्रीलंका के साथ हुए मैच में 42 गेंदों में 65 रन बनाए। और अपनी टीम को जिताने में मदद की। तो वही स्टीव स्मिथ ने 28 और फिंच ने 27 रनो की पारी खेली। और एडम चम्पा मन ऑफ द मैच के हकदार बने। लेकिन जैसे ही मैच खत्म हुआ।

डेविड वार्नर को प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बुलाया गया। इससे पहले आपको बता दे, की कुछ दिन पहले पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रेस कांफ्रेस में कोका कोला रखी बोतल को टेबल से हटा दिया था, और पानी पिने की अपील की थी। जिसके बाद कंपनी को काफी नुक्सान हुआ था। कल हुए प्रेस कांफ्रेस में डेविड वार्नर भी रोनाल्डो बनने की कोशिश कर रहे थे।

प्रेस कांफ्रेस में आये वार्नर ने टेबले पर राखी कोका कोला की रखी दोनों बोतल को वहा से हटा दिया। बताते चले, की डेविड के बोतल हटाते ही आईसीसी के ऑफिशियल में तुरंत वहां आकर स्पॉन्सरशिप के चलते उन्हें वापिस बोतल रखने को कहा। जिसके बाद वार्नर ने तुरंत ही उनकी बात मानी, और वापिस बोतल वही रखी।

और उन्होंने कहा, की अगर ये बात रोनाल्डो के लिए अच्छी है, तो मेरे लिए भी अच्छी हो होगी। इस तरह से डेविड ने आगे मैच के बारे चर्चाएं की।