संजय मांजरेकर का बड़ा खुलासा- इस वजह से डेविड वार्नर के साथ हैदराबाद ने किया ऐसा बर्ताव

आईपीएल 14 में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन काफ़ी निराशाजनक रहा । आपको बता दे आईपीएल 14 में उन्होंने बीच सीजन ही आईपीएल के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज डेविड वार्नर को कप्तानी से निकाल दिया जिसपर काफ़ी विवाद हुआ था ।

अब इस मामले पर पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने बताया कि आखिर क्यों डेविड वार्नर को टीम से निकाला गया ।

आपको बता दे डेविड वार्नर के कप्तानी से हटाकर बीच सीजन में केन विलियमसन को टीम की जिम्मेदारी दी गई थी । डेविड वार्नर को ना केवल कप्तानी से बल्कि उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर निकाल दिया गया था जिसकी वजह उनके खराब फॉर्म को बताए गया था ।

यूएई लीग में जॉनी बेयरस्टो के आउट होने के बाद डेविड वार्नर के खेलने की संभावना बढ़ गई थी । उन्हें पहला 2 मैच खिलाया भी गया मगर खराब प्रदर्शन के चलते फिर उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया ।

इस बार इतनी में ही नहीं रूखी हैदराबाद मैनेजमेंट ने आगे मैच में उन्हें टीम के साथ मैदान तक ट्रैवल भी नहीं करना नहीं दिया गया ।

संजय मांजरेकर का कहना था , ” डेविड वार्नर आईपीएल के सबसे बेस्ट बल्लेबाज है , उनके साथ इस तरह का व्यवहार किया जाना बिल्कुल ठीक नहीं था । मेरे हिसाब से ना केवल उनका फॉर्म बल्कि दूसरे भी कुछ कारण होंगे जिसके कारण मैनेजमेंट और उनके बीच ये दूरी बनी । “