डेविड वॉर्नर और SRH के रास्ते हुए अलग, अब नहीं खेलेंगे कोई भी मैच !

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर विस्फोटक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल में डेविड वॉर्नर काफी समय से सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं।

आपको बता देंगे पिछले कुछ समय से डेविड वॉर्नर की फॉर्म बेहद खराब चल रही है जिसके चलते सनराइजर्स हैदराबाद और डेविड वॉर्नर के बीच आपसी मतभेद हो गया है। सूत्रों के अनुसार इस सीजन में वार्नर अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कोई भी मुकाबला नहीं खेलेंगे।

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार इस फैसले पर खिलाड़ी और फ्रेंचाइजी दोनों की आपसी सहमति है। गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर काफी समय से सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं लेकिन अब इन दोनों के बीच का यह लंबा साथ अलग हो चुका है। इस सारे विवाद की शुरुआत आईपीएल 2021 से हुई है जब डेविड वॉर्नर अपने पुराने अंदाज में बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहे थे।

आपको बता दें कि इस सीजन की शुरूआत डेविड वॉर्नर ने बतौर कप्तान की थी लेकिन इसके बाद खराब फॉर्म के चलते उनकी कप्तानी भी छीनी गई और उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था। प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने मैदान में आना भी मुनासिब नहीं समझा और वह अपने होटल के कमरे में ही रहे।

खबर आ रही है कि आने वाले सीजन के लिए एक बार फिर से नीलामी होगी जिसमें 2 नई टीम भी जुड़ सकती हैं। वर्तमान समय में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सबसे नीचे पायदान पर मौजूद है और सभी खिलाड़ी बेहद खराब प्रदर्शन कर रहे हैं।

ऐसे में खबर आ रही है कि डेविड वॉर्नर और सनराइजर्स हैदराबाद का साथ ही खत्म हो चुका है और आने वाले नए सीजन में वरना एक बार फिर से शुरुआत करना चाहेंगे। डेविड वॉर्नर ने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि “यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं अब नहीं खेलूंगा।लेकिन आप सपोर्ट करते रहें।”