डेविड वॉर्नर ने रोहित शर्मा पर लगाया ‘चोरी’ करने का संगीन आरोप, सोशल मीडिया पर दोनों में छिड़ी जंग !

दोस्तों टी20 वर्ल्ड कप के इस शानदार सफर में हमे रोज खबरे मिलती है। जिसको सुनकर हमे वर्ल्ड कप के बारे में जानने को मिलता है। लेकिन हाल ही में एक खबर सामने आई जिसे सुनकर आपको खुशी नहीं होगी। बता दे, की हाल ही में सुनने में आया है, की रोहित पर शर्मा डेविड वार्नर ने चोरी का आरोप लगाया है।

सोशल मीडिया पर हमे रोहित शर्मा का एक्शन देखने मिला। जिसके तुरंत बाद ही डेविड ने हमे अपना रिएक्शन दिखाया। आइए पूरी खबर पर नजर डालते है। आपको बता दे, की टी20 वर्ल्ड कप में अभी रोहित शर्मा का बल्ला चलना बाकी है। जिसका दर्शकों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। उन्हे भारत को जिताते हुए, आगे लेके जाना है। लेकिन रोहित शर्मा मैच में खेल पाए। उसके पहले ही उन पर चोरी का गंभीर इल्ज़ाम लगा दिया गया।

रोहित शर्मा पर ये आरोप ऑस्ट्रेलिया टीम के डेविड वार्नर ने लगाया है। पर आप सभी को ये बात जान कर चौंकने की जरूरत नहीं है, बता दे, डेविड ने रोहित के कैरेक्टर पर कोई भी दाग नहीं लगाया। ये सिर्फ इस पोस्ट पर डेविड का रिएक्शन है, जो की रोहित ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। दरअसल रोहित ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। जिस पर रोहित ने रिएक्ट करते हुए लिखा, की आप मेरे टिक टॉक का स्टाइल कॉपी कर रहे है।

आपको बता दे, की सोशल मीडिया पर रोहित द्वारा पोस्ट किए हुए वीडियो में रोहित अपने होटल के कमरे में दिख रहे है। जिसमे रोहित ने पहले लोअर और टी शर्ट और बाद में टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए नजर आए। इसी वीडियो को रोहित ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। और इस पर रिएक्ट करते हुए डेविड ने उनकी टिक टॉक स्टाइल कॉपी करने का आरोप लगाया है। बता दे, की टीम इंडिया ने अपना पहला वॉर्म अप मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेल लिया है। जिस पर रोहित शर्मा खेलते हुए नजर नहीं आए।

दर्शको को उम्मीद है, की वो दूसरे वार्मअप मैच में हमे खेलते हुए दिखेंगे। बता दे, की भारत को पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलना है। जिसमे इंडिया टीम के सभी फैंस चाहेगे, की इंडिया पाकिस्तान का जमकर मुकाबला करे। और जीते। वही दूरी ओर अगर हम डेविड की बात करे, तो उन्होंने अपना पहला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला। जिसमे डेविड ने एक भी रन नही बनाए। और पहली ही गेंद पर आउट हुए। बता दे, की डेविड, गप्टिल की गेंदबाजी से आउट होते हुए नजर आए।

जानकारी के लिए बता दे, की भारत अपने पहले वार्मअप मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 7 विकेट से जीतने में सफल रही। बता दे, की भारत को अपनी ये जीत अपने बल्लेबाजों की दम पर नसीब हुई। और वही ऑस्ट्रेलिया ने भी जीतकर न्यूजीलैंड को 3 विकटो से हरा दिया। न्यूजीलैंड ने 158 रनों का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा। तो वही ऑस्ट्रेलिया ने 19.5 ओवरों में ही इस लक्ष्य को पा लिया। और जीतने में सफल रही। अब मैच के सभी दर्शकों को 24 अक्टूबर भारत और पाकिस्तान को मैदान में भिड़ते हुए देखने का इंतजार है।