उंगली में चोट लगने से ये दिग्गज खिलाड़ी हुए बाहर, अब यह खिलाडी लेंगे उनकी जगह

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर तक होगा। ये फेज- 2 10 अक्टूबर तक चलने वाला है, जिसके लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर समेत लगभग सभी टीमें संयुक्त अरब अमीरात तक पहुंच गई हैं। लेकिन, अब संयुक्त अरब अमीरात से आरसीबी के लिए जो समाचार आ रही है , तो यह कुछ अच्छा नहीं है।

असल में, चोट के कारण उनके एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। इस खिलाड़ी से बाहर होने से आरसीबी की मुस्किले थोड़ी बढ़ गयी है क्योंकि वह दोनों गेंद और बल्ले से अपनी टीम के लिए उपयोगी थे।

आईपीएल 2021 की दूसरे चरण की चोट के कारण जो खिलाडी टीम से बाहर हुए है , खिलाड़ी का नाम सुंदर है। उंगली की चोट के कारण, वाशिंगटन को टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेना होगा।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में भारत में खेला गया, वाशिंगटन ने 6 मैचों में 31 रन बनाए और गेंद से 3 विकेट लिए। वाशिंगटन से बाहर होने का मतलब है कि अब शहबाज अहमद को खेलने के लिए मैच मिलेगा। वाशिंगटन की उंगली में, चोट इंग्लैंड के दौरे पर थी, जिसके कारण उन्हें बीच सीरीज में वापस आना पड़ा। वाशिंगटन अभी तक इंग्लैंड में चोट से ज्यादा अच्छे तरीके से उबर नहीं पाए है ।

आरसीबी ने टीम में वाशिंगटन के प्रतिस्थापन के रूप में बंगाल के तेज गेंदबाज आकाश को शामिल किया है। आकाशदीप वर्तमान में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए नेट बालर की भूमिका निभा रहे थे। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी के अनुसार, आकाशदीप अद्भुत तेज गेंदबाज है और इसमें 140 प्लस की निरंतर गति के साथ गेंदबाजी करने की क्षमता है।