‘माइकल वॉन, भूलो मत हम अभी भी तुमसे 2-1 से आगे हैं’, वसीम जाफर को ट्रोल करने चले थे, खुद बन गए शिकार !

दोस्तो दक्षिण अफ्रीका में खेली गई टेस्ट सीरीज काफी रोमांचक मोड़ पर चल रही थी, और सीरीज को देखकर ऐसा माना जा रहा था, की इस बार भारत इस सीरीज को अपने नाम कर इतिहास कायम करेगा। लेकिन दोस्तो इस सीरीज के तीसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका ने 7 विकेट से भारत को हराकर एक बार फिर से सीरीज अपने नाम कर ली।

और इन्ही सब चीजों के बीच भारतीय टीम के हारने पर सोशल मीडिया पर माइकल वार्न ने वसीम जाफर का मजाक उड़ाने की कोशिश की लेकिन अफसोस की वो खुद ही अपने मजाक का हिस्सा बन गए। दरअसल दोस्तो हुआ ये, की जब भारतीय टीम इस सीरीज में हारी उसके बाद माइकल वार्न ने एक ट्वीट किया, जिसमे उनका वसीम जाफर को ट्रोल करने का काफी मन हुआ, लेकिन दोस्तो आपको बता दे, की ये पहली बार नहीं हुआ है, की इन खिलाड़ियों के बीच सोशल मीडिया पर बहसबाजी देखने मिली।

पहले भी कई बार हमने उन्हें सोशल मीडिया पर एक दूसरे के ऊपर गुस्सा निकालते हुए देखा है। साल 2020 और 21 में ऑस्ट्रेलिया में जब भारत टेस्ट सीरीज में हारी थी, उस समय के बाद से ये दोनो खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे का मजाक करते हुए नजर आते है। और इस बार भी दक्षिण अफ्रीका में तीसरे टेस्ट मैच में भारत के हार के बाद माइकल वार्न ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया और लिखा, की गुड इवनिंग वसीम जाफर बस ये देखना था ,की तुम ठीक हो या नही।

और माइकल के इसी ट्वीट के बाद ही वसीम जाफर ने भी उन्हे जवाब देने के लिए बिल्कुल इंतजार नही कराया। और उन्होने भी पलट कर उन्हें ट्रोल किया। जहां एक तरफ वार्न ने इस तरह का ट्वीट किया, वही वसीम ने भी जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा, की मत भूलो की हम अभी भी तुमसे 2.1 से आगे है।

दोस्तो इन्ही बातो के बीच आपको बताते चले, की इसी साल जुलाई में भारत और इंग्लैंड के बीच भी सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला जाना है। और आपको ये भी बता दे, की ये वही टेस्ट है, जो पिछले साल कोरोना महामारी के चलते रोका गया था। और इसी वजह से भारतीय टीम के पास इस सीरीज को अपने नाम करने का एक बेहतरीन मौका है। और अगर भारतीय टीम ने मजबूती से खेला तो हो सकता है की भारत इस सीरीज को 3.1 से अपने नाम कर ले।