कुछ इस तरीके से हुआ ड्रेसिंग रूम में मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह का स्वागत!

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच का पांचवा दिन का खेल का दूसरा सत्र शुरू हो चुका हैं। भारत ने अपनी दूसरी पारी 298/8 रन बनाकर घोषित कर दी। भारत ने इंग्लैंड को 60 ओवर में 272 रनों का लक्ष्य दिया।

अगर हम आज की खेल की पहला सत्र की बात करें तो भारतीय टीम आज 160 रनों के लीड के साथ आगे खेलने शुरू किया। भारतीय प्रशंसको को आज पांचवें दिन जहाँ ऋषभ पंत से काफी उम्मीदें थी मगर वह कुछ खास नहीं कर पाए । वह दिन के शुरू में ही इंग्लैंड गेंदबाज ओली रोबिंसन के गेंद पर आउट हो गए।

इसके बाद ईशांत शर्मा भी उसके कुछ ओवर बाद उसी गेंदबाज के गेंद पर चलते बने जिसके बाद भारतीय टीम को एक सुरक्षित स्कोर तक ले जाने की बागडोर मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह के कंधों पर आ गयी।

मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने इस बार भारतीय टीम को बिल्कुल भी निराश नहीं किया दोनों ने 89 रनों की ऐतिहासिक साझेदारी की जिसके चलते भारत अपने आप को इस मैच में सुरक्षित कर पाए। मोहम्मद शमी ने इस पारी में 56 रनों की नाबाद पारी खेली तो वहीं जसप्रीत बुमराह ने 34 रनों की नाबाद पारी खेली।

दोनों के इस साझेदारी की खुशी भारतीय टीम में भी दिखी। जब दोनों लंच पर नाबाद होकर वापस आये तब उनका एक खास तरीके से स्वागत किया गया। सभी ने खड़े होकर ताली बजाकर मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह का स्वागत किया।

यहाँ देखें पूरा वीडियो :