IPL 2022: शाहरुख खान की टीम KKR पर गड़ी सबकी निगाहें, आर्यन के साथ इस लड़की को देख उड़े सबके होश !

दोस्तों आप सभी को मालूम है, की इस साल हमे आईपीएल देखने में काफी रोमांचक मिलने वाला है। क्योंकि इस साल के आईपीएल में हमे काफी सारे बदलाव देखने को मिलने वाले है। और इसके अलावा इस बार के आईपीएल में हमे दो नई टीमें लखनऊ और अहमदाबाद की टीमें भी शामिल होने वाली है। और इस वजह से इस साल का आईपीएल बेहद खास होने वाला है। आपको बता दे, की आईपीएल के पहले होने वाला मेगा ऑक्शन आज से शुरू हो चुका है। जो दो दिनों तक चलने वाला है।

इसके लिए आईपीएल की सभी टीमों के मालिक, कोच और टीमों के मेंटर बेंगलुरु में उपस्थित हो चुके है। वही दूसरी ओर केकेआर टीम के को ऑनर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सुहाना खान भी यहां हमे देखने मिले। बता दे, की दोनो मेगा ऑक्शन के एक दिन पहले होने वाले ब्रीफिंग में शामिल हुए थे। इस दौरान हमने देखा, की केकेआर के सीईओ वैंकी मैसूर के साथ एक ही टेबल पर शाहरुख के बेटे आर्यन और सुहाना खान भी नजर आए।

वही इसी दौरान आर्यन खान ब्रीफिंग के चलते बीच में केकेआर के सीईओ वैंकी मैसूर से आपस में कुछ बाते करते हुए नजर आए। और अब केकेआर के सभी फैंस दोनो के बीच की इन तस्वीरों को चारो तरफ साझा कर रहे है। वही अगर केकेआर द्वारा मेगा ऑक्शन की बात करे, तो केकेआर इस समय श्रेयस अय्यर के ऊपर काफी रकम खर्चने तैयार है। आपको बता दे, की जब 30 नवंबर को सभी आईपीएल टीमों द्वारा उनके द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में इस बार युवा खिलाड़ी ज्यादा तौर पर देखने मिले थे।

वही इस साल कोलकाता ने आंद्रे रसल, वेंकटेश अय्यर, वरुण चक्रवाती और सुनील नरेन को रिटेन किया है। वही इस बार टीम ने पिछले साल टीम को फाइनल तक ले जाने वाले खिलाड़ी और कप्तान इयोन मोर्गन को टीम से बाहर कर दिया है। और अब टीम अपने कप्तान के तौर पर श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल करने का मन बना रही है। बता दे, की रिटेंशन प्रक्रिया के दौरान केकेआर ने 4 खिलाड़ी रिटेन कर 42 करोड़ रुपए खर्च कर चुके है। और फिलहाल केकेआर टीम के पास अभी भी करीब 48 करोड़ रुपए बचे हुए है।

जिससे अब टीम अपने बाकी के कुछ खिलाड़ियों को टीम के शामिल करना चाहेगी। और इसके चलते अब टीम अगले सीजन के लिए कुछ बड़ा दाव खेल सकती है। और इसके लिए वह अपनी टीम के न सिर्फ श्रेयस अय्यर, और ईशान किशन बल्कि भारतीय टीम के युवा खतरनाक खिलाड़ियों को शामिल करने का मन बना रही है।

आपको बता दे, की पिछले साल के आईपीएल में केकेआर फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही थी, लेकिन फाइनल मुकाबले में सीएसके टीम के हाथो उसे हार का सामना करना पड़ा था, और इसलिए अपनी इसी हार के चलते अब तक केकेआर आईपीएल में मात्र 2 बार अपनी जीत दर्ज की है। और इस बार जिस तरह का माहौल देखने मिल रहा है, वैसे में साफतौर पर ये कहा जा सकता है, की इस बार का मुकाबला काफी जबरदस्त होने वाला है।