जीत के बाद धोनी का बड़ा खुलासा क्यों मोइन अली से नहीं करवाई गेंदबाजी !

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि आईपीएल का दूसरा सीजन चल रहा है इस सीजन का आगाज इस तरह से हुआ है अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है कि इस आईपीएल में कौन सी टीम विजेता बनकर ट्रॉफी अपने नाम करेगी।

लेकिन एक बात साफ है कि चेन्नई की टीम ने जिस तरह से इस आईपीएल के दूसरे सीजन का आगाज किया है उससे लग रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी अपने आखिरी आईपीएल में यह ट्रॉफी अपने नाम करने में एकदम से सक्षम नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि कल के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को हराकर यह मैच अपने नाम किया।

बेंगलुरु को इस मैच में हराकर चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट टेबल में सबसे ऊपर बन गई है और अब यह लग रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी यह जगह किसी भी हालत में छोड़ने वाले नहीं है। जैसा कि हमेशा की तरह महेंद्र सिंह धोनी हर मैच के बाद अपने खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए नजर आते हैं उन्होंने इसी मैच में भी मैच के बाद अपने खिलाड़ियों की प्रशंसा की उन्होंने बताया कि उनके खिलाड़ियों की बदौलत ही यह मैच जीत पाए हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि पिच पर काफी ओस थी जिसके कारण में काफी चिंतित था लेकिन कुछ और देखने के बाद कुछ काफी स्लो हो जाती है और मैं यह चाहता था कि रविंद्र जडेजा एक छोर से गेंदबाजी करें और दूसरे छोर से मोइन अली को गेंदबाजी करवाई जाए

लेकिन मैंने फिर ब्रावो को दूसरे छोर से गेंदबाजी करवाना उचित समझा क्योंकि पिक्स लो थी और लास्ट में फिर उनसे चार ओवर का एक साथ स्पेल नहीं करवाया जा सकता था। इसलिए मैंने मोइन अली की जगह ब्रावो को गेंदबाजी करवाना उचित समझा।