महेंद्र सिंह धोनी बार-बार बुलाने के बाद भी, क्यों नही जाते ‘द कपिल शर्मा शो’ में, जानिए वजह !

दोस्तो दुनिया भर में मशहूर द कपिल शर्मा शो के बारे में तो आप जानते ही होगे। जहां हमे ढेर सारी कॉमेडी का तड़का देखने मिलता है। दोस्तो द कपिल शर्मा शो में हमे अक्सर बड़े बड़े बॉलीवुड कलाकार या फिर हमारे क्रिकेट के बड़े बड़े खिलाड़ी देखने को मिले है। अगर खिलाड़ियों की बात करे, तो विराट कोहली, युवराज, हरभजन जैसे शानदार खिलाड़ी कपिल के शो में शिरकत कर चुके है।

इतना ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के वसीम अकरम, शोएब अख्तर और ड्वेन ब्रावो भी कपिल के शो का हिस्सा बन चुके है। और अगर रिपोर्ट्स की माने तो कई बार क्रिकेट के सबसे बड़े खिलाड़ी धोनी को भी कई बार कपिल के शो से आमंत्रण दिया गया। लेकिन हर बार धोनी ने मना किया। दोस्तो आप बहुत अच्छे से जानते होगे, जब साल 2016 में धोनी की बायोपिक धोनी द अनटोल्ड स्टोरी आई थी।

उस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था। और उस दौरान इस फिल्म की प्रमोशन के लिए एक बार फिर से धोनी को कपिल के शो से निमंत्रण दिया गया। लेकिन उस समय भी धोनी शो में नहीं पहुंच पाए। दोस्तो धोनी शो में क्यों नहीं आए, इसका मुख्य कारण आज तक पता नहीं चल पाया। अगर साधरण रूप से देखा जाए, तो हर बार धोनी इतने बिजी होते थे।

की वह नहीं आ पाए। दोस्तो आप बखूबी जानते होगे, की धोनी भारतीय टीम के मिस्टर कुल के नाम से जाने जाते थे। और इसके अलावा वह ब्रांड एंडोर्समेंट के चलते भी वह हमेशा व्यस्त रहते है। इसलिए ज्यादातर मौकों पर उनकी व्यस्तता ही शो पर न आने का कारण बनी।हालांकि, अब धोनी रिटायर हो चुके हैं और उनकी व्‍यस्‍तता भी कम हुई है तो उम्मीद यही है कि वह जल्‍द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आएंगे।

वैसे, धोनी के अलावा सचिन तेंदुलकर भी कभी कपिल के शो में नजर नहीं आए। जबकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के पुराने साथी नवजोत सिंह सिद्धू खुद सचिन को कई बार बुलावा भेज चुके हैं। लेकिन सचिन भी अपनी व्‍यस्‍तता के कारण शो का हिस्‍सा नहीं बन सके।वही अगर हम धोनी और सचिन के अलावा बॉलीवुड की बात करे, तो बॉलीवुड से आज तक आमिर खान कपिल के शो में नहीं देखे गए।

हालाकि जब ठग्स ऑफ हिंदुस्तान मूवी आई तब उम्मीद जताई जा रही थी, की मूवी की प्रमोशन के लिए अमीर शो में जरूर आएंगे। हालाकि इसके बाद भी ऐसा नहीं हुआ। वही अगर बॉलीवुड के दूसरे खांस की बात करे, तो शाहरुख, सलमान लगातार शो में नजर आते रहते है। और इसके अलावा सलमान अब खुद ही कपिल कशो के प्रोड्यूसर भी बन चुके है।