आखिरकार विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों छोड़ी T20 से कप्तानी !

क्रिकेट जगत की दुनिया में विराट कोहली वो नाम है। जिसे सुनकर हम सभी को उनके चौकों और छक्कों की याद आ जाती है। जैसे वो अपने सामने वाली टीम को धूल चटाते है। हमारी भारतीय टीम के कप्तान होने के साथ साथ वो एक बेहतर खिलाड़ी भी है।

जिन्होंने अपनी मेहनत से न सिर्फ अपना बल्कि हमारी भारतीय टीम नाम रोशन किया। आप सभी को ये तो पता ही होगा की अभी आईपीएल बहुत जोरो से धूम मचा रहा है। ऐसे में हमे सुनने में आया है। की विराट कोहली जो की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान है।

वो अपनी कप्तानी छोड़ रहे है। आखिर ऐसा क्या हुआ? जो विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी अपनी कप्तानी छोड़ रहे है। आपको बता दे, की विराट कोहली ने इस बात का खुलासा कर दिया है। की वो कप्तानी क्यों छोड़ रहे है? हाल ही में विराट कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के जरिए हमे अपनी कप्तानी छोड़ने दो वजह बताई। की बहुत ज्यादा काम के चलते वो इसे ठीक से नही कर पा रहे है।

और मैं अपने काम को बेईमानी से नही कर सकता। अगर मैं अपने काम को पूरी मेहनत और लगन से ना करू, तो मैं किसी एक काम को पकड़ के नही बैठ सकता। दोस्तो ज़ाहिर सी बात है। विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी जिन्होंने हमारी भारतीय टीम को कई बार हार से सामना करने से बचाया है। वो अपने काम को लेकर कितने ईमानदार है।

ये सभी तो हम मैदान में उनके खेलने से ही पता लगा सकते है। आपको बता दे, की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम विराट कोहली की कप्तानी से अभी तक बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। और विराट कोहली ने भी इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है।