वेस्टइंडीज क्रिकेटर की पत्नियां है इतनी सुंदर, देख कर रह जाएंगे हैरान

वेस्टइंडीज एक ऐसा देश है जहां काफी सफल और दिग्गज खिलाड़ी हुए हैं इसके अलावा वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में सभी खिलाड़ी काफी आक्रामक खेलते हैं। आपको बता दें कि एक वक्त ऐसा था जब वेस्टइंडीज क्रिकेटरों से पूरी दुनिया का तिथि और वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाजों का मुकाबला करने वाले बल्लेबाज बहुत ही कम थे।

आज आपको वेस्टइंडीज क्रिकेटर के निजी जीवन के बारे में बताते हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे और आपको यकीन नहीं होगा कि वेस्टइंडीज क्रिकेटर की पत्नियां इतनी सुंदर हैं।

क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के ओपनर और विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को यूनिवर्सल बॉस के नाम से भी जाना जाता है। जब क्रिस गेल खेलते हैं तो गेंदबाज गेंदबाज़ी करने से कतराते हैं। आपको बता दें कि क्रिस गेल की पत्नी का नाम नताशा है और दोनों ने 2009 में शादी की थी। नताशा दिखने में बेहद खूबसूरत है।

आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल वेस्टइंडीज के विस्फोटक खिलाड़ियों में शामिल होते हैं जिन्होंने पिछले कुछ समय से बहुत अच्छी पारियां खेली हैं और टी20 में अपनी टीम को काफी बार जीत दिलाई है आपको बता दें कि आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेसिम लोरा है जो कि एक मॉडल हैं और काफी सुंदर दिखती हैं।

कार्लोस ब्रेथवेट

वेस्टइंडीज टीम के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट का नाम हर कोई जानता है जिन्होंने वेस्टइंडीज को लगातार 4 छक्के मारकर t20 वर्ल्ड कप भी जीता या था काल उसकी पत्नी का नाम जेसिका है जो काफी सुंदर दिखाई देती हैं।

कायरन पोलार्ड

वेस्टइंडीज टीम के ऑल राउंडर और काफी अनुभवी खिलाड़ी कायरन पोलार्ड बहुत ही विस्फोटक खिलाड़ी हैं। पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। पोलार्ड की पत्नी का नाम देना अली है जो दिखने में काफी खूबसूरत नजर आती है।

डेरेन सैमी

वेस्टइंडीज क्रिकेट के पूर्व कप्तान डेरेन सैमी काफी अच्छे खिलाड़ी रहे हैं। डरेन सम्मी की पत्नी का नाम डेनियल है जो काफी खूबसूरत दिखती हैं।