2 मैचों से गायब रहे हार्दिक पांड्या अगला मुकाबला खेलेंगे या नहीं ? कोच ज़हीर खान ने बताया !

मुंबई अपना पिछला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार गई थी। आईपीएल के दूसरे फेज में मुंबई की शुरुआत काफी खराब रही है और उनके बल्लेबाज हो चाहे कर गेंदबाज हो कोई भी अच्छी परफॉर्मेंस नहीं कर पा रहा है।

ऐसे में मुंबई को जरूरत है कि उनकी टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या टीम में वापसी करें लेकिन वह अभी तक फिट नहीं हुए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दूसरे चरण के हुए दो मुकाबले हार्दिक पांड्या नहीं खेल पाए हैं तब से लेकर ही मुंबई के फैंस के दिमाग में एक ही सवाल आ रहा है कि आखिर कितने जुझारू खिलाड़ी को हुआ क्या है और वह कब तक टीम में वापसी करेंगे।

हाल ही में जहीर खान से हुई बातचीत में जहीर खान ने कहा है कि हार्दिक पांड्या बेंगलुरु के खिलाफ अगले मुकाबले में शायद फिट नजर आए क्योंकि हमने प्रैक्टिस शुरू कर दी है और हार्दिक पांड्या भी लगातार प्रैक्टिस जारी कर रहे हैं।

हम सबको यही उम्मीद है कि वह जल्दी ही फिट होंगे और टीम में वापसी करेंगे अगर वह प्रैक्टिस सेशन के दौरान फिट नजर आते हैं तो उनको अगले मुकाबले में खेलने के लिए मौका दिया जा सकता है। ऐसे में जहीर खान का यह बयान आना कि वह अगले मुकाबले में खेल सकते हैं हार्दिक पांड्या के फैंस और मुंबई इंडियन के फैंस के लिए यह बहुत अच्छी खबर है।

हालांकि यह बात अलग है कि जब मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच से पूछा गया कि हार्दिक पांड्या के अगले मैच में खेलेंगे तो उन्होंने इस बारे में बात करने से साफ इनकार कर दिया। उसके तुरंत बाद जब जहीर खान से यह पूछा गया कि टीम की तैयारी कैसी चल रही है

तो जहीर खान ने कहा कि आईपीएल एक बहुत बड़ा टूर्नामेंट है इसमें परफॉर्मेंस और टीम में उतार-चढ़ाव आता रहता है हमारी टीम लगातार अच्छी प्रैक्टिस कर रही है और अपनी अच्छी परफॉर्मेंस पर ध्यान दे रही है हमें उम्मीद है कि हम अगला मैच आसानी से जीत लेंगे।