कप्तान विराट कोहली का बड़ा बयान क्या अगले मैच में नहीं खेलेंगे ऋषभ पंत ?

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में हार के बाद भारतीय टीम अपनी हार का कारण ढूंढने में लगी हुई है। मैच के बाद विराट कोहली से जब मीडिया ने बात की तो उन्होंने इस हार का कारण अपने बल्लेबाजों को बताया। इसके साथ ही विराट कोहली ने कहा कि जो गलती हमने इस मैच में दोहरा ही है कोशिश करेंगे कि अगले मैच में वह गलती दोबारा न दोहराई जाए।

विराट कोहली से जब ऋषभ पंत के लगातार फ्लॉप होने के बारे में बात की गई तो वे ऋषभ पंत का बचाव करते हुए नजर आए

पंत के समर्थन में खड़े हुए कप्तान कोहली

इंग्लैंड के खिलाफ हो रही टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत एक भी मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। ऋषभ पंत के पूरी सीरीज किरणों की बात करें तो उन्होंने इस सीरीज में केवल 84 रन ही बनाए हैं। उनके लगातार फ्लॉप होने के बाद उनके ऊपर सवाल उठाए जा रहे हैं लेकिन विराट कोहली ऋषभ पंत का बचाव करते हुए नजर आए थे।

विराट कोहली ने कहा हम कोई भी मैसेज लगातार नहीं हार रहे हैं यह बात तो निश्चित है कि हम यह मैच एक अच्छी टीम होने के बाद भी हारे हैं इसकी पूरी जिम्मेदारी में खुद लेता हूं। कुछ समय पहले चेतेश्वर पुजारा के बारे में बात की जा रही थी लेकिन उन्होंने लास्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन किया।

इसलिए हमको यह बात नहीं भूलनी चाहिए कि ऋषभ पंत भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं अभी परिस्थितियां उनके विपरीत हैं जब भी वह अच्छी फॉर्म में आएंगे वह अच्छी बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाएंगे और हमें यह उम्मीद है कि वह जल्दी ही अच्छी फॉर्म में नजर आ सकते हैं।

इसी के साथ विराट कोहली ने चेतेश्वर पुजारा के आलोचकों को भी जवाब देते हुए कहा कि आप कभी भी रनों की संख्या के आधार पर किसी बेस्टमैन को जज नहीं कर सकते। विराट कोहली ने कहा कि अभी भी इस सीरीज में दो मैच बचे हुए हैं और मुझे उम्मीद है कि चेतेश्वर पुजारा अगले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर अपने आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब देंगे।