देखिये आखिरी पल की वीडियो, जब वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को 1 विकेट से हराया

हाल ही में वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की टेस्ट सीरीज चल रही है। वेस्टइंडीज की टीम t20 की बेहतरीन टीम मानी जाती है लेकिन जब टेस्ट की बात हो जाए तो वेस्टइंडीज की टीम कमजोर टीमों में गिनी जाती है। वहीं पाकिस्तान की टीम फिलहाल तीनों फॉर्मेट में अच्छा खेल रही है लेकिन हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते हुए पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा।

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम फिलहाल वेस्टइंडीज दौरे पर हैं जहां रविवार को खत्म हुए टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज ने 1 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की है। टेस्ट में कमजोर माने जाने वाले वेस्टइंडीज टीम ने यह मैच जीतकर साबित कर दिया कि वह भी किसी से कम नहीं है।

वेस्टइंडीज ने बेहद शानदार जीत दर्ज की

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच किंग्सटन में टेस्ट मैच खेला जा रहा था जहां वेस्टइंडीज को 168 रन का लक्ष्य मिला था जिसे वेस्टइंडीज ने मात्र एक विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों के आउट होने के बाद 9 विकेट गिर गए और अंतिम विकेट पर वेस्टइंडीज ने 17 रन जोड़कर मैच को जीत लिया।

मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 217 रन बनाए इसके बाद मेजबान टीम वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 253 रन बनाकर बढ़त हासिल की इसके बाद पाकिस्तान ने दूसरी पारी में 203 रन बनाए और वेस्टइंडीज के सामने 168 रन का लक्ष्य रखा जिसे वेस्टइंडीज ने 9 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

जाडन सेल्स चुने गए प्लेयर ऑफ द मैच

वेस्टइंडीज के गेंदबाज जाडन सेल्स को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने इस मैच में कुल 8 विकेट हासिल किए और मेजबान वेस्टइंडीज को जीत दर्ज कराई। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जिसमें वेस्टइंडीज ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.अब दूसरा मैच 20 अगस्त को खेला जाएगा