वीडियो : यशस्वी जायसवाल ने उतारा सिराज का भूत, पहले ही ओवर में जड़ दिए 16 रन

दोस्तो आज क्वालीफायर 2 का मुकाबला आरसीबी और आरआर के बीच खेला जा रहा है। जहां आरआर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी के लिए आरसीबी को आमंत्रित किया। वही आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए, 157/8 रन स्कोर बोर्ड में लगाए। आज का ये मुकाबला आरसीबी के लिए काफी खास होने वाला है।

आरसीबी टीम पिछले 14 सालो बाद लीग चरण समाप्त करके क्वालीफायर तक पहुंची है। जिसके चलते फैंस को ये उम्मीद है, की आरसीबी इस बार का खिताब अपने नाम करेगी। लेकिन दोस्तो बताना चाहेंगे, की आरसीबी के लिए फाइनल का टिकट पाना उतना आसान नहीं होगा, क्योंकि आरसीबी के सामने राजस्थान टीम खड़ी है। जो इस सीजन किसी के सामने नही रुकी।

वही अगर आज के मुकाबले की बात करे, तो आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की जहां बोर्ड पर 157/8 का स्कोर था। जिस हिसाब से आरआर इस सीजन में खेल रही है।आरआर के लिए इस स्कोर को चेज करना मुश्किल नहीं होगा। क्योंकि आरआर के बल्लेबाज भी काफी मजबूत और फिट है।

इसका सबूत यशश्वी जयसवाल ने मुकाबले के दूसरे ओवर में ही दे दिया।जहां मुकाबले का दूसरा ओवर और मोहम्मद सिराज अपना पहला ओवर लेकर आए थे। इस ओवर में यशश्वी ने 16 रन हासिल किए। जब इस ओवर में जायसवाल ने 16 रन लूटे। तो आरआर की टीम उनका स्टाफ और पुरे फैंस बेहद खुश नजर आए।

दोस्तो आज का मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है, क्योंकि एक तरफ आरसीबी की टीम है, जो 14 साल बाद यहां तक पहुंची है। वही दूसरी ओर आरआरकी टीम है, जिसमे इस पूरे सीजन में खुद का वर्चस्व बनाए रखा और मजबूती से खेला। वही अगर मोहम्मद और यशश्वी के ओवर की बात करे तो आज मोहम्मद ने काफी कमाल दिखाया, लेकिन उनकी मजबूती यशश्वी के सामने काम नही आई।

जहां मुकाबले का दूसरा ओवर और मोहम्मद सिराज अपना पहला ओवर लेकर आए थे। इस ओवर में यशश्वी ने 16 रन हासिल किए। जब इस ओवर में जायसवाल ने 16 रन लूटे। तो आरआर की टीम उनका स्टाफ और पुरे फैंस बेहद खुश नजर आए।