ऑस्ट्रेलिया की तरफ़ से खेलेंगे अब युवराज सिंह और एबी विलियर्स !

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और ऑलराउंडर रह चुके युवराज सिंह की क्रिकेट जगत में वापसी हो सकती है गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने वाले हैं। युवराज सिंह ने अभी तक 400 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और अब वह फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं।

खबर मिली है कि ऑस्ट्रेलिया के मूलग्रेव क्लब से उनकी बात चल रही है और वह जल्दी ही खेलते हुए नजर आने वाले हैं। युवराज सिंह के अलावा दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज एबी डी विलियर्स खेलते नजर आने वाले हैं। उनके अलावा दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल भी ऑस्ट्रेलिया कें अंदर खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि युवराज सिंह ने अपने क्रिकेट कैरियर में 10,000 से ज्यादा रन बनाए हैं मेलबर्न क्रिकेट क्लब ने दावा किया है कि दुनिया के सबसे बेहतरीन और विस्फोटक बल्लेबाज उनके लिए t20 सीरीज खेलने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि युवराज सिंह के अलावा उनके लिए दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स के खेलने वाले हैं। ‌ क्लब ने दावा किया है कि दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों से उनकी बात हो चुकी है और लगभग 80 प्रतिशत जरूरी शर्तें और कागज कार्यवाही भी हो चुकी है।

क्रिकेट क्लब ने दावा किया है कि इन बेहतरीन खिलाड़ियों के अलावा दुनिया के हर देश से उनके क्रिकेट क्लब में खेलने के लिए बहुत सारे खिलाड़ी आने वाले हैं। लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि कौन सा खिलाड़ी कौन सी टीम में खेलेगा।

बात करी युवराज सिंह की तो युवराज सिंह ने भी अभी तक इस बारे में कोई बात नहीं की है और ना ही उन्होंने कोई आधिकारिक घोषणा की है। युवराज सिंह ने अभी तक यह भी नहीं बताया है कि वह कौन सी टीम से खेलने वाले हैं और ना ही क्रिकेट क्लब ने इस बात की सूचना किसी को दिया कि युवराज सिंह और अन्य खिलाड़ी किस टीम से खेलेंगे।