युवराज सिंह फिर से दिखाएंगे बल्ले से कमाल, IPL 2022 में बनेंगे इस टीम के कप्तान

दोस्तो क्रिकेट जगत में हमे बहुत से खिलाड़ी ऐसे देखने को मिले है। जो अपने प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में काफी मुकाम हासिल करने में कामयाब हुए। और अपने प्रदर्शन से ना सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया में अपना नाम कमाया है। और यही वजह है, की आज के समय भी लोग इनके खेल के दीवाने है। जब ये खिलाड़ी क्रिकेट से बाहर होते है या सन्यास लेने की घोषणा करते है, तो इन्हे चाहने वाले लोग काफी उदास नजर आते है।

और इन खिलाड़ियों में से एक युवराज सिंह भी है। दोस्तो ये दिग्गज खिलाड़ी भारतीय टीम का सबसे दमदार खिलाड़ी माना जाता था। हालाकि अब युवराज ने क्रिकेट जगत को अलविदा कह दिया है। लेकिन अभी कुछ ही दिनो पहले खबर सामने आई ही, की बल्ले साथ मैदान में एक बार फिर खेलते हुए दिख सकते है, युवराज सिंह। दोस्तो सुनने में आ रहा है, की आईपीएल के माध्यम से एक बार फिर से युवराज मैदान में अपनी धमाकेदार वापसी कर सकते है।

और फिर आगे चलकर बहुत जल्द भारतीय टीम में भी खेलते हुए नजर आ सकते है। और इतना ही नहीं बल्कि खबरे ये भी है, की युवी आईपीएल टीम में न सिर्फ एक खिलाड़ी बल्कि कप्तान के रूप में भी खेलते हुए नजर आयेगे। आइए जानते है, की युवी आईपीएल में किस टीम के साथ हमे खेलते हुए दिखाई दे सकते है।

दोस्तो क्रिकेट जगत में युवी के नाम को सिर्फ नाम नही बल्कि एक ब्रांड के तौर पर देखा जाता है। अगर युवराज के बारे में ज्यादा कुछ बताए तो इन्होने साल 2007 के वर्ल्ड कप में इंग्लैंड जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ 6 गेंदों में 6 छक्के लगाने का कारनामा कर दिखाया है। और आज भी इनका ये कारनामा कोई भुला नहीं पाया है। अगर आज की बात करे, क्रिकेट दुनिया के महान खिलाड़ी युवी के पास आज किसी भी चीज की कमी नही है।

इसलिए फिलहाल युवी अपनी जिंदगी को बेहतरीन तरीके से जीने का शौक रखते है। युवी ने अभी कुछ ही समय पहले एक बयान में कहा था, की वह बहुत जल्द ही क्रिकेट जगत में अपनी वापसी करने जा रहे है। और इनकी ये बात बिलकुल सच है, क्योंकि आईपीएल के अगले सीजन में हमे युवी भी खेलते हुए नजर आयेगे।

साल 2022 में होने वाले आईपीएल में बहुत सारे बदलाव हुए है जिसके चलते यह आईपीएल सबसे बेहतरीन आईपीएल होने वाला है। इस आईपीएल में 2 नई टीमें जुड़ी है जिसमे एक का नाम अहमदाबाद होगा और दूसरी का नाम लखनऊ होगा। युवराज सिंह जिस टीम से खेलते हुए नज़र आएगे उस टीम का नाम अहमदाबाद है। आइए आपको इस टीम में युवराज सिंह के किरदार के बारे में बताते है।

दोस्तो आप तो जानते ही है, की युवी का क्रिकेट में बहुत बड़ा नाम है। और हाल ही में एक बार फिर क्रिकेट में अपनी वापसी करने की खुशखबरी फैंस को दी है। और अब युवराज सिंह हमे आईपीएल के अगले सीजन में अहमदाबाद की टीम से खेलते दिखाई दे सकते है। और इतना ही नहीं बल्कि युवी हमे अहमदाबाद में बतौर कप्तान खेलते हुए नजर आ सकते है। और अब इसी के साथ युवी के फैंस युवी को आईपीएल में बल्ले के साथ मैदान में एक बार फिर धमाल करते हुए देखने को बेताब है।