विराट के आशियाने से कहीं महंगा है क्रिकेटर युवराज सिंह का ये आलीशान घर, देखें तस्वीरें!

युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट जगत के मशहूर खिलाड़ियों में से एक हैं। भारतीय टीम के लिए उनका योगदान हमेशा सभी को याद रहेगा। युवराज सिंह ने साल 2007 और 2011 में विश्व कप जीतने में भारतीय टीम के लिए अहम भूमिका निभाई थी।

यूवी जितना अपने खेल के लिए प्रसिद्ध थे उतना आज वह अपने लाइफस्टाइल के लिए भी प्रसिद्ध हैं। आपको बता दूँ युवराज सिंह अपने पिता के साथ नहीं बल्कि मुंबई में अपने आलीशान घर में रहते हैं। युवराज सिंह की घर की कीमत करोडो में हैं।

युवराज सिंह अपने पत्नी के साथ मुंबई में वर्ली स्थित ओंकार 1973 टावर्स में रहते हैं । इसी अपार्टमेंट में भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ 35 वे माले पे रहते है ।

युवराज सिंह ने ओमकार 1973 अपार्टमेंट का पूरा 29 फ्लोर ही अपने नाम खरीदा है। इस आलीशान अपार्टमेंट के 29 वे फ्लोर पर केवल 2 फ्लैट बने हैं और वह दोनों ही उनके पिता योगराज सिंह के नाम हैं।

युवराज सिंह का ये शानदार घर 40 हजार प्रति स्वायर फ़ीट आरिया में बना हुआ है। युवराज सिंह ने इस फ्लैट को साल 2015 में 64 करोड़ में खरीदा था।

इसी बिलिडिंग में विराट कोहली का घर युवराज सिंह के आधा कीमत का हैं। विराट कोहली की घर का कीमत 34 करोड़ है वहीं युवी के इस घर की कीमत 64 करोड़ की हैं।

युवराज सिंह ने क्रिकेट के सारे फॉर्मेट से साल 2019 में सन्यास ले लिया था। उसके बाद से युवी अपने परिवार के साथ एक खुशल जिंदगी जी रहे हैं। बता दूँ युवराज सिंह इस साल हुए रोड सैफटी सीरीज में सचिन और सहवाग जैसे खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट के मैदान पर नज़र आये थे।