जब युवराज सिंह ने इस प्लेयर को दे डाली थी धमकी कहा था मेरी बहन से दूर रहो

रक्षाबंधन का त्यौहार हर भाई बहन के लिए सबसे बड़ा त्यौहार होता है हमारे देश में इस त्यौहार की महत्वपूर्ण जगह है। यह त्योहार ना केवल खुशियां लेकर आता है बल्कि भाई बहन के रिश्ते को भी काफी मजबूत करता है। इस दिन बहन अपने भाई को राखी बनती है लेकिन यह त्योहार केवल भाई-बहन के खून का ही नहीं बल्कि इससे कहीं अधिक बढ़कर है। हाल ही में सोशल मीडिया पर बहुत सारी सेलिब्रिटी ने अपनी बचपन की तस्वीरें और कुछ किससे शेयर किए हैं।

हाल ही में खबर सामने आ रही है कि युवराज सिंह ने एक बार एक क्रिकेटर को अपनी बहन से दूर रहने को कहा था लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि युवराज सिंह के कोई बहन ही नहीं है। तो आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहेंगे कि युवराज सिंह रितिका सजदेह को अपनी बहन मानते हैं।

वह हर साल पारंपरिक तौर पर रितिका के पास जाकर उनसे राखी भी बनवाते हैं। इन दोनों का रिश्ता भाई-बहन से कहीं अधिक बढ़कर है। आपकी जानकारी के लिए आपको बताना चाहेंगे कि रितिका भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी है।

बात करे रितिक और युवराज की मुलाकात की तो इन दोनों की मुलाकात एक गेम इवेंट के दौरान हुई थी। इसी बीच दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी हो गई थी और वह अक्सर अलग-अलग इवेंट में एक दूसरे से मिलने लगे। दरअसल एक पार्टी के दौरान जब रितिका को लोग चिड़ा रहे थे तो युवराज सिंह ने उन्हें रोक लिया था।

और यह कहा था कि मैं रितिका का भाई हूं और उनकी अच्छी पिटाई कर दी थी जिसके बाद इन दोनों के बीच गहरा रिश्ता हो गया। इसके बाद रोहित शर्मा की मुलाकात रितिका से हुई लेकिन जब यह बात युवराज सिंह को पता चली तो वह गुस्सा हो गए और रोहित शर्मा को यह कह डाला कि वह मेरी बहन है तुम मुझसे दूर हो।