युवराज सिंह ने आज ‘नवरात्रि’ पर चप्पल पहन कर किया कन्या पूजन, लोगों ने उड़ाया मजाक

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज खिलाड़ी युवराज सिंह जो की बहुत अच्छे खिलाड़ी है। और फैंस भी उनको बहुत पसंद करते है। ऐसे में युवराज अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया में एक्टिव रहकर जुड़े रहते है। युवराज हर दूसरे दिन सोशल मीडिया में अपनी पोस्ट और वीडियो के जरिए अपने फैंस से रूबरू होते रहते है। हाल ही में युवराज सिंह सोशल मीडिया में ट्रोल होते नजर आए।

उनके फैंस उन्हे ट्रोल करते हुए दिखे। आपको तो पता ही होगा की नवरात्रि के इस पावन अवसर को हम सभी कितने धूम धाम से मनाते है। तो इसी के चलते युवराज सिंह भी नवरात्रि के अष्टमी पूजन में कन्या भोज कराते हुए नजर हुए। दोस्तों ये बात हमारे लिए बहुत ही अच्छी है। की इतने बड़े क्रिकेटर होकर कन्या भोज जेसी चीजों को कायम रखना ये बहुत अच्छी बात है।

युवराज सिंह ने अपनी एक पोस्ट पर यह वीडियो शेयर किया। और उसमे लिखा, की अष्टमी के इस पावन दिन पर मैं माता रानी से सबकी खुशी की कामना करता हूं। इस बात से सभी बहुत खुश है। लेकिन युवराज जो कन्याओं को चप्पल पहन कर उनकी पूजन करते हुए नजर आए। बस इसी बात को लेकर फैंस उनसे नाराज हो गए। और सोशल मीडिया में उन्हे खूब ट्रोल लिया।

एक फैन ने अपने गुस्से को दिखाते हुए लिखा, की कन्या पूजन करते समय कम से कम अपनी चप्पल तो उतार देते। वही दूसरी तरफ कई फैंस ने उनसे सवाल पूछा, की कन्या पूजन के समय चप्पल कौन पहनता है। आपको बता दे, की इस वीडियो में युवराज सिंह हमे कन्याओं को खाना परोसते हुए नजर आ रहे है। जिनके पैरो में आप चप्पल साफ साफ देख सकते है।

आपको बता दे, की ऐसा पहली बार नही हुआ है। की कोई क्रिकेटर पहली बार ट्रोल हुआ है। जाने अंजाने में कोई ना कोई क्रिकेटर ट्रोल होते ही रहते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे, की 2007 में हुए टी20 वर्ल्ड में युवराज ने इंग्लैंड के खिलाफ एक ओवर में 6 छक्के मारे थे। तभी से दुनिया युवराज को सिक्सर किंग के नाम से भी जानती है। दोस्तो कुछ भी हो युवराज हमारी टीम के बेहतरीन बल्लेबाज खिलाड़ियों में से एक है। और हमेशा रहेंगे।