वीडियो : चहल ने डाली IPL 14 की सबसे बेहतरीन गेंद, किया सरफराज को क्लीन बोल्ड !

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच खेले गए आज के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने पंजाब किंग्स को 6 रनों से हरा दिया ।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आईं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के टीम ने ग्लेन मैक्सवेल के 53 और देवदत्त पदिक्क ल के 42 रन के पारी के मदद से 164 रन बनाए । पंजाब के लिए सबसे ज्यादा विकेट मोहम्मद शमी ने लिया ।

लक्ष्य का पीछा करने आईं पंजाब किंग्स की शुरुआत काफ़ी अच्छी रही । कप्तान राहुल और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने आपस में 91 रनों की साझेदारी की । एक समय लग रहा था कि पंजाब किंग्स इस मुकाबले को आसानी से जीत जाएगी ।

मगर मैच पलटने का काम अनुभवी स्पिनर चहल ने किया । उन्होंने सबसे पहले निकोलस पूरण का विकेट निकाला उसके बाद सेट बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भी अपने आखिरी ओवर में आउट करके आरसीबी को मजबूत स्थिति में खड़ा कर दिया ।

आपको बता दे मयंक अग्रवाल के विकेट लेने के 2 गेंद बाद चहल ने सरफराज खान को भी बोल्ड कर दिया। गेंद इतना शानदार था कि बल्लेबाज गेंद को समझ ही नहीं पाए और क्लीन बोल्ड हो गए । कई लोग सोशल मीडिया पर इस गेंद को आईपीएल के इस सीजन का बेस्ट डिलीवरी भी बता रहे हैं ।