CSK की जीत के लिए प्रार्थना कर रही जिवा धोनी, वीडियो हुआ वायरल !

कल आईपीएल में दिल्ली केपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दुबई में एक रोमांचक मैच खेला गया. कल खेले गए इस मैच को दिल्ली केपिटल ने आखिरी ओवर में जीता और टेबल में पहला स्थान हासिल करके टॉप 2 में अपनी जगह पक्की की.


दिल्ली केपिटल की इस जीत से अब दिल्ली केपिटल पहला क्वालिफायर मैच खेलेगी जिससे अब उनको प्लेअॉफ में 2 मौके मिलेंगे जो उनके लिए काफी महत्वपूर्ण होगा.

कल दिल्ली केपिटल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली केपिटल ने स्टिव स्मिथ की जगह रीपल पटेल को मौका दिया तो चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना, असिफ और सैम करण की जगह रॉबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो और दिपक चहर को मौका दिया.


चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी काफी खराब रहीं और उनके विकेट गिरते गये. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से सिर्फ अंबाती रायडू ने अच्छी बल्लेबाजी की और उन्होंने अर्धशतक लगाया और चेन्नई सुपर किंग्स के स्कोर को 136 रनों तक पहुंचाया.


दिल्ली केपिटल की तरफ से इस लक्ष्य का पीछा करते हुए शिखर धवन ने अच्छी पारी खेली. एक समय ऐसा लग रहा था की दिल्ली केपिटल ये मैच आसानी से जीत जाएगा, लेकिन मैच फंसता गया और दिल्ली केपिटल पर दबाव आया. आखिर में शिमरॉन हेटमायर ने शानदार बल्लेबाजी की और नाबाद 28 रनों की पारी खेलते हुए दिल्ली केपिटल को आखिरी ओवर में जीत दिलाई.

इस मैच के दौरान आखिरी क्षणों में रोमांच अपने चरण पर था और आखिर में दर्शकों में महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जिवा मौजूद थी जो चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के लिए प्रार्थना कर रही थी. कैमरा पूरे समय तक जिवा पर ही मौजूद था जिसमें जिवा भगवान से प्रार्थना कर रही थी.

जिवा जिस तरह से प्रार्थना कर रही है वो काफी शानदार क्षण था और सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे काफी पसंद किया हैं की एक बच्ची कितने अच्छे से प्रार्थना कर रही है.